पाॅपुलर पोल्का डॉट ड्रेस में स्पाॅट हुईं प्रीति जिंटा, यूजर्स बोले-''करीना-अनुष्का की तरह देगीं जल्द ही गुड न्यूज''

4/7/2021 11:30:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फिल्मी दुनिया से दूर पति  जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं। लेकिन बीते कई दिनों से वह इंडिया में हैं। हाल ही में प्रीति को दोस्त और एक्टर ऋतिक रोशन के घर के बाहर देखा गया।

PunjabKesari

घर से बाहर आते  की दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान ऋतिक टी शर्ट और लोअर पहने नजर आए। वहीं प्रीति जिंटा पोल्का डॉट ड्रेस में स्टनिंग दिखी। प्रीति को इस ड्रेस में देख सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने जब प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी तब उन्होंने पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी।

PunjabKesari

वहीं हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी। इतना ही नहीं करीना कपूर ने भी अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने से पहले तैमूर के बर्थडे पर पोलका डाॅट ड्रेस पहनी थी। हालांकि करीना की प्रेग्नेंसी की खबर 1 साल बाद आई थी।

PunjabKesari
 

इसके बाद से इस ड्रेस को लेकर काफी मीम बने थे। अब प्रीति की इस ड्रेस को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि क्या प्रीति भी जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं? तो कोई कह रहा है कि ये बच्चा पैदा करने वाली ड्रेस हैं। हालांकि कुछ फैंस ऋतिक और प्रीति को साथ देख कह रहे हैं कि उन्हें जल्द ही कोई मिल गया पार्ट 2 बनानी चाहिए।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

बता दें कि प्रीति ने मणि रत्नम की फिल्म दिल से से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद प्रीति ने कई हिट फिल्में दी जिनमें सोलजर, दिल चाहता है, कोई मिल गया, कल हो ना हो, वीर जारा और कभी अलविदा ना कहना शामिल है।

PunjabKesari

प्रीति को आखिरी बार भइयाजी सुपरहिट में नजर आईं थी। वहीं खबरें हैं कि प्रीति अपने दोस्त ऋतिक की अपकमिंग सीरीज को प्रोड्यूस करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, द नाइट मैनेजर नॉवेल पर आधारित सीरीज बनेगी। द नाइट मैनेजर ऋतिक का ओटीटी पर पहला प्रोजेक्ट होगा और प्रीति भी पहली बार ओटीटी पर सीरीज प्रोड्यूस करेंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News