प्रीति जिंटा ने बच्चों के साथ देखी अभिषेक की ''बॉब बिस्वास'', बोले- बच्चन आपने तो हमारा दिन बना दिया

12/12/2021 4:21:14 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों अपने बच्चों के साथ जिंदगी के हसीन पलों को एंजॉय कर रही है। प्रीति ने बीते महीने सरोगेसी के जरिए दोनों बच्चों को जन्म दिया,जिनका नाम एक्ट्रेस ने जिया और जय रखा। एक्ट्रेस ने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। हाल ही में एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों की इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में दोनों बच्चे जिया और जय ब्लू और पिंक कलर के कपड़े में रैप हुए हैं और बेड पर लेटे हैं। बच्चों के चेहरा नजर नहीं आ रहे हैं। उनके सामने टीवी पर अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' चल रही है। तस्वीर शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा- पहली मूवी बच्चों के साथ....ओएमजी बच्चन आपने हमारा सैटरडे बना दिया है। क्या किलर परफॉर्मेंस है और क्या शानदार फिल्म है। कैप्शन के साथ प्रीति ने कई सारी थम्स अप इमोजी भी लगाई हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले प्रीति ने तस्वीर शेयर कर एक बच्चे की झलक दिखाई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने बच्चे को सीने से लगाया हुआ था। काम की बात करें तो प्रीति ने साल 1998 में फिल्म 'दिल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2018 के बाद एक्ट्रेस किसी फिल्म में नजर नहीं आई। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News