किसानों के समर्थन में उतरीं प्रीति जिंटा,कहा- ''मेरा दिल किसानों और उनके परिवार के साथ''

12/7/2020 11:29:42 AM

मुंबई: नए कृषि बिलों को लेकर सरकार और किसानों के बीच समझौते की स्थिति बनती नजर नहीं आ रही है। किसान संगठनों ने 8 दिसंबर को पूरे भारत बंद का ऐलान किया। वहीं राजधानी दिल्ली से सटे इलाकों में आंदोलनकारी किसानों के पास अब तक कई स्टार्स पहुंचे।

कुछ स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए किसानों को समर्थन देने में जुटे हैं। प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद समेत कई स्टार्स ने ट्वीट पर किसानों को अपना समर्थन दिया। वहीं अब लिस्ट में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का नाम भी जुड़ गया है। प्रीति जिंटा किसानों और सरकार के बीच बातचीत से कोई नतीजा निकलने की राह देख रही हैं।

 

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा-'मेरा दिल किसानों और उनके परिवारों के साथ जो इस माहामरी और ठंड में भी विरोध कर रहे हैं। वे मिट्टी के सैनिक है जिससे हमारा देश आगे बढ़ रहा है।  मुझे उम्मीद है कि किसानों और सरकार के बीच हुई बातचीत का पाॅजिटिव रिजल्ट निकलेगा। #Farmerprotests #Rabrakha'

बता दें कि प्रीति जिंटा लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उन्होंने काफी वक्त तक बॉलीवुड फिल्मों के लिए काम किया और बड़े पर्दे पर अपनी अमिट छाप छोड़ी। प्रीति जिंटा ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। 

Smita Sharma