बिना मेकअप के इतनी अजीब दिखीं 44 की प्रीति जिंटा, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

9/28/2019 2:09:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा डिंपल गर्ल को बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स और अवॉर्ड्स फंक्शन में देखा जाता है।

हाल ही में एक बार फिर प्रीति को जुहू स्थित एक पीवीआर के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सामने आईं तस्वीरों में 44 की प्रीति बिना मेकअप के दिखीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के साथ ग्रे जैगिंग पहने थे। इसके साथ पिंक जैकेट और ब्लैक कैप उनके लुक को कम्पलीट कर रही हैं।

पीवीआर के बाहर आते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। हालांकि, इन लेटेस्ट तस्वीरों में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

तस्वीरों में प्रीति बेहद ही सिंपल अंदाज में दिख रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि प्रीति आखिरी बार फिल्म 'भैयाजी सुपरस्टार' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सनी देओल मुख्य भूमिका में थे। फिर उन्होंने 29 फरवरी 2016 को अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ से शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के बाद से ही प्रीति कभी अमेरिका, तो कभी भारत आती-जाती रहती हैं। 


 

Neha