प्रीति जिंटा ने फैंस को दिखाए शिमला फार्महाउस पर सेबों से लदे पेड़, बोली- अब मैं ऑफिश‍ियली फार्मर बन चुकी हूं

8/24/2021 5:33:39 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस इन दिनों खेती कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने शिमला के अपने फार्महाउस से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रीति सेबों से लदे पेड़ों के साथ नजर आ रही है। 

PunjabKesari
वीडियो में प्रीति चेक टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लॉन्ग शूज पहने हुए हैं। ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस सेबों से लदे पेड़ों के साथ नजर आ रही है। बारिश हो रही है। एक्ट्रेस सेबों के साथ खुश से झूमती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो में प्रीति कह रही है वह शिमला में अपनी फैमिली के फार्महाउस पर हैं, जहां चारों तरफ सेब से लदे पेड़ हैं। शिमला में अभी बारिश हो रही है और वह अपने बचपन की यादों को ताजा कर रही हैं। प्रीति वहां पेड़ों पर लदे सेब को दिखाकर कह रही हैं कि हिमाचल के सेब दुनिया में सबसे अच्छे होते हैं। अब ऑफिशली मैं फार्मर बन चुकी हूं तो अभी नहीं, मैं हमेशा यहां आती रहूंगी। वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा- इतने लंबे समय बाद वह सेब के पेड़ देखकर काफी उत्साहित थीं और बारिश रुकते ही यह वीडियो शूट कर लिया।मुझे खुशी है कि उन्होंने यह वीडियो बना लिया, क्योंकि उसके तुरंत बाद फिर से बारिश होने लगी। यहां अपने नाना-नानी और मामा-मामी के साथ बचपन के खूबसूरत दिन बिताए हैं। ऐपल सीजन में वहां क्या-क्या रूल्स थे। ग्रेडिंग हॉल में खाना मना था, जब लेबर सेब तोड़ने का काम कर रहे हों तो उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना, सेब से खेलना या इधर-इधर फेंकना मना था। प्रीति का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें प्रीति अक्सर फार्मिंग से जुड़े वीडियोज शेयर किया करती हैं, जिसमें कभी स्ट्रॉबेरी की खेती दिखाया करती हैं तो कभी घर के पीछे उगाई सब्जियां। इन वीडियोज को फैंस खूब प्यार देते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News