First Picture: प्रीति जिंटा ने दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक,न्यूबाॅर्न बेबी को सीने से लगाए दिखीं 46 की एक्ट्रेस

12/8/2021 8:11:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल यानि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। एक्ट्रेस के घर कुछ समय पहले ही  एक नन्हीं परी और शहजादे की किलकारी गूंजी।

PunjabKesari

प्रीति ने अपनी लाडली का नाम जिया और लाडले का नाम जय रखा है। बच्चों के जन्म के बाद से ही वह अपनी ज़िदगी के सबसे खास पलों को जी रहीं हैं। प्रीति जिंटा ने अब तक अपने बच्चों का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। लेकिन अब प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने बच्चे की एक झलक दिखाई है, जो इस समय चर्चा का विषय है।

PunjabKesari

शेयर की इस तस्वीर में प्रीति अपने बच्चे को अपने सीने से लगाया हुआ है। प्रीति के चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान नज़र आ रही है। इस दौरान प्रीति ने अपने बच्चे से मैचिंग करते हुए ब्लू कलर के कपड़े पहने हुए हैं हालांकि, इस तस्वीर में प्रीति ने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है। तस्वीर में प्रीति के बेबी का चेहरा कैमरे की ओर नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इस तस्वीर के साथ प्रीति ने लिखा है - बर्प क्लोथ, डायपर और बच्चे। मुझे ये सब काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ प्रीति जिंटा ने कई सारे हार्ट इमोजी भी लगाए हैं। प्रीति जिंटा की ये तस्वीर फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटीज को भी काफी ज्यादा पसंद आई है और इस वजह से प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति नंवबर में सेरोगेसी के जरिए 46 की उम्र में मां बनीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने मां बनने की गुडन्यूज दी थी। प्रीति ने लिखा-'आज मैं आप सभी के साथ एक बढ़िया न्यूज शेयर करना चाहती हूं। जीन और मेरी खुशी का ठिकाना नहीं हैं। इस वक्त हमारा दिल बहुत प्यार और खुशियों से भरा हुआ है। हम हमारी फैमिली में जुड़वां बच्चों जय गुडइनफ और जिया गुडइनफ का स्वागत करते हैं। सभी डॉक्टर्स, नर्स और सरोगेट मदर को थैंक यू, जो हमारे इस अविश्वसनीय सफर का हिस्सा बनीं। ढेर सारा प्यार।' प्रीति साल 2016 में जीन गुडइनफ ने शादी रचाई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हो गईं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News