प्रीति जिंटा की शादी के 5 साल पूरे, तस्वीर शेयर कर बोली- सालगिरह मुबारक हो मेरी मोहब्बत

3/2/2021 11:25:29 AM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आज अपनी शादी की 5वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही है। प्रीति ने इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर पति जेन गुडइनफ को सालगिरह की बधाई दी है और बहुत ही प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
तस्वीर में प्रीति पति जेन गुडइनफ के साथ नजर आ रही है। प्रीति रेड आउटफिट में दिखाई दे रही है। कैप और ब्लैक शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं उनके पति जेन गुडइनफ ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा- 'शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरी मोहब्बत, आप वजह हैं कि मैं नीचे झुककर मोबाइल में देखती हूं मुस्कुराती और पोल के पास सामने चली जाती हूं। विश्वास नहीं हो रहा कि हमने साथ में एक दशक गुजार दिया। समय कितना जल्दी निकल जाता है…आपको याद करती हूं... काश आप यहां होते।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं और शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें प्रीति ने 29 फरवरी 2016 में अमरीकन बिजनेसमैन जेन गुडइनफ से शादी कर ली थी। दोनों एक-साथ काफी खुश हैं और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है। शादी के बाद प्रीति लॉस एंजेलिस में रहती है। प्रीति का भारत आना-जाना लगा रहता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News