तनुश्री-नाना विवाद पर गुस्से में बौखलाई प्रीति जिंटा, ''बोलीं- मेरे साथ ऐसा होता तो छोड़ती नहीं''

10/7/2018 4:56:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब प्रीति जिंटा इस विवाद पर खुलकर बोली हैं। दरअसल, प्रीति एक इवेंट में पहुंची थी।

PunjabKesari

नाना-तनुश्री विवाद पर बोलते हुए प्रीति ने कहा कि यह सिर्फ भारत की ही समस्या नहीं है बल्कि हर देश में ऐसा हो रहा है, लेकिन सबसे पहले इस बात को मानना जरूरी है कि यह समस्या हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी है और अब इसे स्वीकार करने की जरूरत का समय आ गया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अगर आपके पास अच्छा कहने को कुछ नहीं है तो मुंह बंद रखना ही बेहतर है, क्योंकि यह समस्या दोनों (महिला-पुरुष) के साथ है। इसके बाद प्रीति ने यह भी कहा कि रात को 2 बजे काम के सिलसिले में बुलाने वाले के पास जाने से पहले दिमाग का इस्तेमाल करें। प्रीति ने जोश में बोलते हुए कहा कि मेरे साथ ऐसा होता तो मैं तो छोड़ती नहीं और मैं खुशनसीब हूं कि मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति एक बार फिर सनी देओल के बाद फिल्म भैय्याजी सुपरहिट में नजर आएंगी।

PunjabKesari

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री के साथ ये सब साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान हुआ था। वहीं इस आरोप के बाद नाना पाटेकर का भी बयान आ चुका है। उन्होंने कहा है कि वो तनुश्री को लीगल नोटिस भेजेंगे।

PunjabKesari

वहां जोधपुर में नाना पाटेकर आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि नाना फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक कर मुंबई लौटे हैं। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि नाना फिल्म की शूटिंग के बीच रोक आखिर मुंबई क्यों आए हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News