इंडस्ट्री से गायब रहने पर प्रीति जिंटा का बयान,बोलीं-''मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं''

2/2/2021 10:36:43 AM

मुंबई: बी टाउन की डिंपल गर्ल यानि एक्ट्रेस  प्रीति जिंटा लंबे समय से बाॅलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं। इंडस्ट्री के इस सबसे पॉप्युलर चेहरे ने साल 2000 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।  एक समय ऐसा था जब लोग प्रीति को बड़े पर्दे पर देखने के लिए तरसते थे लेकिन अब वह फिल्मों में कम ही नजर आती हैं।

हालांकि फैंस आज भी प्रीति की क्यूट स्माइल और उनके दमदार एक्टिंग को काफी मिस करते हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर प्रीति ने इस इंडस्ट्री से इतनी दूरी क्यों बना ली। वहीं अब खुद प्रीति ने इस पर बयान दिया जिसे सुनने के बाद लोगों के मन में भी कईं तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रीति ने कहा- 'मैं एक ऐसी इंसान बिल्कुल नहीं हूं जो खड़ी हो और किसी भी चीज के लिए शिकायत करने लगे। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। अगर मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हूं तो इसका केवल एक कारण है और वह यह है कि मैं  खुद को बेचने के लिए नहीं हूं। आप मुझे खबरों में आने के लिए फिल्मी दुनिया में कोई स्पेस खरीदते नहीं देखेंगे। मैं जो काम करती हूं, उसके लिए सराहना पाना चाहती हूं।' प्रीति के इस बयान की अब चारों तरफ काफी चर्चा है।  चाहे उन्होंने ज्यादा न बोला हो लेकिन लोगों के मन में कईं तरह के सवाल आ रहे हैं। 

बता दें कि प्रीति जिंटा ने मणीरत्नम की फिल्म दिल से में छोटा-सा रोल किया था। इसके बाद वह शेखर कपूर की फिल्म तारा रम पम पम से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली थी लेकिन उन्हें फिल्म से हटा दिया गया। प्रीति जिंटा ने कई हिट फिल्में दीं। इसमें सोल्जर, दिल चाहता है, कोई मिल गया, कल हो न हो, वीर जारा और कभी अलविदा न कहने शामिल हैं। 

Smita Sharma