कल हो ना हो फिल्म को लेकर प्रीति जिंटा ने किया बड़ा खुलासा

11/28/2018 4:31:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की फिल्म कल हो ना हो को आज 15 साल हो गए हैं। कल हो ना हो फिल्म में प्रीति के अलावा शाहरुख खान और सैफ अली खान लीड रोल में थे। साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म में नैना, रोहित और अमन के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। कल हो ना हो फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी एक बेहद ही दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म में प्रीति से पहले नैना के किरदार के लिए बाॅलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर को साइन किया गया था।

PunjabKesari, kareena kapoor image, करीना कपूर इमेज

मेकर्स और करीना के बीच बात नहीं बन पाई। फिर करीना ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।इसके बाद ये रोल प्रीति जिंटा को मिल गया था। इस बात की जानकारी प्रीति ने खुद दी है। बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में प्रीति ने इस बारे में बात की। प्रीति ने कहा- कल हो ना हो फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। ये एक टाइमलेस फिल्म थी। मेरी किस्मत अच्छी थी कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनी।' 

PunjabKesari, preity zinta image, प्रिटी जिंटा इमेज

इसके साथ ही प्रीति बताती है कि इम्तियाज अली ने पहले मुझे जब वी मेट ऑफर की थी लेकिन तब मैंने मना कर दिया था ।' इसी तरह करीना ने भी कल हो ना हो में काम करने से इंकार कर दिया था। प्रीति इसे अपना और करीना का अच्छा मानती है। 

PunjabKesari, preity zinta image, saif ali khan, सैफ अली खान , प्रिटी जिंटा इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति की फिल्म भैयाजी सुपरहिट रिलीज हो चुकी है। लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं करीना जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह,अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News