प्रीति जिंटा को क्वारंटाइन के तीसरे दिन दुबई में मिला पूरा पैक्ड खाना, वीडियो शेयर कर कहा-थोड़ा अजीब है लेकिन अच्छा है

9/15/2020 3:59:07 PM


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इन दिनों दुबई में है। एक्ट्रेस दुबई से भी फैंस के साथ अपने से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस दुबई में क्वारंटाइन समय बिता रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने दुबई से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया हैं कि क्वारंटाइन के तीसरे दिन दुंबई के होटल में कैसा खाना मिला है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सारा खाना पूरी तरह से पैक्ड मिला है। टेबल पर जितने भी फल पड़े हैं। वह पूरी तरह से पॉलीथिन से कवर हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, "यह सब इसलिए ताकि हम ठीक रहें और सुरक्षित रहें। मुझे लगता है कि यह काफी शानदार है और थोड़ा अजीब भी है, लेकिन अच्छा है।" प्रीति जिंटा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "क्वारंटीन के तीसरे दिन थोड़ा बेचैन और अपने आप को कमरे में फंसा हुआ पाया। ऐसे में मैंने अपने लिए कुछ फल ऑर्डर किए और मुझे यह करीब एक हफ्ते तक के मिल गए। धन्यवाद" इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई वीडियोज शेयर किए थे।

View this post on Instagram

By Day 3 of Quarantine one starts to feel a bit restless and trapped inside the room. To lift my spirits I ordered some fruit and I got enough for a week 🤩 Thank you @sofiteldubaipalm for making our stay so comfortable and safe ❤️ Still waiting for my covid test results 🤞 #PzIpldiaries #Quarantinelife #Day3 #Ipl2020 #Ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

काम की बात करें तो प्रीति ने फिल्म 'दिल से' अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म 'दिल से' में अपने रोल के लिए प्रीति  को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके अलावा प्रीति ने तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमाया। एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News