एक-साथ डबल खुशियांः 46 की उम्र में जुडवां बच्चों की मां बनी प्रीति जिंटा, घर गूंजी बेटे और बेटी की किलकारियां

11/18/2021 12:49:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के फैंस के लिए खुशखबरी है। प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ ने घर में जुड़वा बच्चों (बेटा और बेटी) का स्वागत किया है। ये गुड न्यूज कपल ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। शादी के 5 साल बाद दो जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश हैं। वहीं फैंस भी इस खुशखबरी के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने हैं। 46 साल की उम्र में मां बनने की इस खुशखबरी को प्रीति ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ ही दोनों बच्चों के नाम का खुलासा किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में देखा जा सकता है कि प्रीति ने पति जीन के साथ एक हैप्पी तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा- 'सबको मेरा नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इस समय कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं। हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं।'

 

 


एक्ट्रेस के पोस्ट से साफ जाहिर है कि उन्होंने अपने बच्चों के नाम जय और जिया रखें हैं। जाहिर है कि जय बेटा और जिया बेटी है।

 


बता दें, प्रीति जिंटा और पति जीन गुडइनफ ने साल 2016 में फरवरी के महीने शादी रचाई थी। शादी के 5 साल बाद अब कपल को सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने का आशीर्वाद मिला है, जिसे पाकर वे बेहद खुश हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News