सुजैन और अभय देओल संग प्रीति जिंटा की नाइट आउट, लॉस एंजिल्स में सेलेब्स ने स्पैंड किया क्वालिटी टाइम

7/30/2022 11:44:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री की 'डिंपल गर्ल' कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने पति और बच्चों संग लॉस एंजिल्स में हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और एक्टर अभय देओल ने प्रीति जिंटा से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें 'डिंपल गर्ल' ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


प्रीति जिंटा ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-कितनी मज़ेदार शाम है, जो बीते कल की याद दिलाती है, वर्तमान में हँसती है और भविष्य में सब कुछ अद्भुत होने की उम्मीद करती है #nightout #friendsforever #ting

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रीति जिंटा सिल्वर जैकेट और व्हाइट पैंट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं, जबकि सुजैन खान इस दौरान मल्टीकलर ड्रेस में प्रेटी लग रही हैं। वहीं अभय देओल फ्लोरल टी शर्ट और ग्रीन शेड पेंट में परफेक्ट दिख रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें, प्रीति जिंटा ने पिछले साल अपने दो जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था। एक्ट्रेस को सेरोगेसी के जरिए मां बनने का सौभाग्य मिला। कपल शादी के 5 साल बाद जिंदगी में जुड़वा बच्चों का स्वागत कर बेहद खुश हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News