प्रीति जिंटा के ड्राइवर की हुई मौत, आर्थिक मदद के लिए बढ़ाया हाथ

11/25/2018 12:47:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के ड्राइवर गणेश जाधव की अचानक मौत हो गई है। गणेश जाधव 10 साल तक प्रीति के ड्राइवर रहे।

कहा जा रहा है कि ड्राइवर गणेश की मौत होने से आधा घंटा पहले प्रीति की बात हुई थी। इसी वजह से प्रीति सदमे में हैं। खबरों के मुताबिक प्रीति ने ड्राइवर गणेश को करीब 6:45 पर फोन किया और 10 बजे तक ड्यूटी पर रहने को कहा। गणेश 7 बजे तक ड्यूटी पर पहुंच गए थे।

इसके बाद गणेश ने सिक्योरिटी और बॉडीगार्ड से सीने में दर्द की बात कही थी। गणेश हमेशा से ही मजाक करते रहते थे इसी वजह से उस वक्त भी लोगों को लगा कि वह मजाक कर रहे हैं। इसके बाद अचानक गणेश को पसीना आने लगा। गणेश की हालत देख उन्हें वहां मौजूद लोगों ने बांद्रा के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि गणेश का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई। जानकारी मिलती ही प्रीति अस्पताल पहुंचीं जहां पर उन्हें गणेश की निधन की जानकारी मिली। इसके बाद प्रीति गणेश के परिवार से मिलने गईं और उन्होंने आर्थिक मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है। 

बता दें कि प्रीति ने 5 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में 'भैय्याजी सुपरहिट' फिल्म से कमबैक किया है। इस फिल्म में प्रीति सनी देओल की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। आखिरी बार प्रीति 'इश्क इन पेरिस' फिल्म में नजर आई थीं। 

Neha