न्यू मॉम प्रीति जिंटा ने जुड़वा बच्चों संग सेलिब्रेट किया थैंक्सगिविंग, पोस्ट शेयर कर बोलीं- ''परिवार में दो नए जोड़े के लिए आभारी हूं''

11/26/2021 5:25:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ ने हाल ही में अपने घर में जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है। एक्ट्रेस 46 की उम्र में सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों (एक बेटी और एक बेटा) की मां बनीं हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट शेयर कर दी थी, जिसके बाद वो लगातार चर्चा में बनी हुई है। अब हाल ही में प्रीति जिंटा ने थैंक्सगिविंग डे के मौके उन्होंने एक खास पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए प्रीति जिंटा जश्न मनाने वाले सभी लोगों को हैप्पी थैंक्सगिविंग। हमारे परिवार में दो नए जोड़े के लिए बहुत आभारी, हमारे शानदार जीवन और हमारे सभी अद्भुत दोस्तों और परिवार के लिए आभारी हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें, प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी साल 2016 में जीन गुडइनफ संग शादी  रचाई थी। शादी के चार साल बाद अब उन्हें दो बच्चों के पेरेंट्स बनने का मौका मिला है। 46 की उम्र में सेरोगेसी के जरिए बेटी और बेटे की मां बनकर प्रीति जिंटा काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम जिया और बेटे का जय रखा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News