सज धज कर नहीं, कैजुअल लुक में प्रीति जिंटा ने मनाया बर्थडे, बोलीं- मेरा दिन बच्चों को दूध पिलाने और लंगोट बदलने में बीता, लेकिन बहुत खास था

2/2/2022 12:45:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 31 जनवरी को अपना 47वां बर्थडे मनाया। एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे फैमिली के साथ  सेलिब्रेट किया, लेकिन अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस किसी स्टनिंग लुक की बजाए सिंपल लुक में नजर आईं और इसके पीछे उन्हें खास वजह भी बताई। सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने एक खास नोट भी लिखा। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है प्रीति जिंटा अपने बर्थडे पर एक साथ दो-दो केक काटे। इस दौरान उनके पति जीन गुडइनफ एक्ट्रेस को मुंह में केक खिलाते नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आईं। वहीं अन्य तस्वीरों में वह अपने बाकी फैमिली मेंबर्स संग भी पोज देती दिखीं। लुक की बात करें तो वह इस दौरान ओरेंज कलर की स्वेट शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर में कैजुअल दिखीं, लेकिन कैजुअल लुक में भी प्रीति बेहद प्यारी लग रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

तस्वीरें शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा- ''बर्थडे की शुभकामनाओं और आप सभी के प्यार के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह जन्मदिन किसी और जैसा नहीं था। हम घर पर ही रहे और मैंने दिन का अधिकांश समय बच्चों के लिए दूध की बोतलों की सफाई और स्टरलाइज़ करने, फिर दूध पिलाने, डकारने और लंगोट बदलने में बिताया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यह कह रही हूं, लेकिन मुझे एक अच्छी ड्रेस पहनने और पूरी तरह से तैयार होने का समय नहीं मिला। इन सबके बावजूद, यह बर्थडे खास था क्योंकि मेरे छोटे बच्चों ने मुझे साथ रखा था और यह सिर्फ एक पारिवारिक मामला था। ''


बता दें, प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ ने पिछले साल दिसंबर के महीने दो जुड़वा बच्चों का घर में स्वागत किया था। कपल शादी के चार साल बाद सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उनके बच्चों का नाम जय और जिया हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News