विदेश में बच्चों संग आजादी के रंग में रंगी प्रीति जिंटा,नन्हें हाथों में तिरंगा थामे दिखे जिया-जय

8/15/2022 11:14:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रीति जिंटा भले ही शादी के बाद विदेश में बस गई हैं लेकिन भारत उनके दिल में बसा हुआ है। यही वजह है कि वह हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं। हाल ही में प्रीति ने विदेश में भारत देश की आजादी का जश्न मनाया। उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके जरिए उन्होंने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

PunjabKesari

इन तस्वीरों की खास बात ये है कि इसमें प्रीति के नन्हें मुन्ने भी हाथ में तिरंगा थामे दिखे। पहली तस्वीर में प्रीति जिंटा हाथ में तिरंगा थामे दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर उनकी बेटी जिया की है जो अपने नन्हें हाथ में राष्ट्रीय ध्वज पकड़े हैं।

PunjabKesari

तीसरी तस्वीर में डिंपल गर्ल के लाडले की है। इन तस्वीरों के साथ प्रीति जिंटा ने लिखा-'हम तीनों की ओर से पूरी दुनिया में फैले मेरे साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं ❤️#75years of independence #harghartiranga 🇮🇳 #Jaihind #ting।' फैंस प्रीति और उनके बच्चों की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा और पति जीन गुडइनफ ने साल 2016 में फरवरी के महीने शादी रचाई थी। शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर बीते साल नवंबर में जुड़वा बच्चों की किलकारी गूंजी। प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ सेरोगेसी के जरिए एक बेटे और बेटी के पेरेंट्स बने थे। कपल ने अपने बेटी का नाम जिया जिंटा गुडइनफ और बेटे का नाम जय जिंटा गुडइनफ रखा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News