B''day spcl: फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं प्रीति, शादीशुदा लड़कों को कर चुकीं हैं डेट

1/31/2020 10:49:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक प्रीति जिंटा 31 जनवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों में अपने अभिनय से लेकर अपनी प्रिंसेस जैसी ब्यूटी तक हमेशआ प्रीति फैंस की फेवरेट रही हैं। आज भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के दीवानों की संख्या काफी ज्यादा है। 


प्रीति की जन्म 31 जनवरी 1975 में हिमाचल में हुआ था। साल 1998 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली प्रीति ने न सिर्फ हिंदी बल्कि तेलगु, पंजाबी और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है। 


फिल्मों से तो एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों पर खूब राज किया है। लेकिन एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की खबरों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं।

एक्ट्रेस की लव लाइफ की बात करें तो प्रीति का कई शादीशुदा लड़कों के साथ अफेयर रह चुका है।

एक बार प्रीति अपने दोस्त के साथ फिल्म के लिए ऑडिशन देने गईं थीं, जहां डायरेक्टर शेखर कपूर ने उन्हें देखते ही फिल्मों के लिए ऑफर दे दिया था।

जिसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। शादीशुदा शेखर कपूर के साथ प्रीति का काफी लंबे समय तक अफेयर रहा। इतना ही नहीं शेखर की वाइफ ने प्रीति पर उनके प्यार में दरार बनने का भी आरोप लगाया था। 


शेखर के अलावा प्रीति हॉलीवुड एक्टर लार्स जेलसन के साथ अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में आईं। हैरानी की बात ये थी कि लार्स जेलसन भी शादीशुदा थे, जिसके बावजूद भी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

अफेयर की खबरों के बीच दोनों की एक प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद लार्स जेलसन की शादीशुदा जिंदगी में तुफान आ गया था। 


इसके बाद प्रीति बिग बिजनेसमैन नेस वाडिया के संपर्क में आईं। काफी लंबे समय तक नेस के साथ रिलेशन में रहने के बाद दोनों में दूरियां पैदा हो गईं। खबरों के मुताबिक प्रीति ने नेस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों में काफी दिनों तक विवाद चला था।



वहीं प्रीति क्रिकेटर युवराज सिंह संग अफेयर की खबरों को लेकर खूब चर्चा में रही। उन दिनों प्रीति के हर फैन को उनके इस अफेयर की खबर थी। टी-20 के मैच के दौरान दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ी। वहीं प्रीति किंग्स XI पंजाब की ओनर थीं। युवराज और प्रीति को कई बार एक साथ पार्टी पर स्पॉट किया जाता था।


 

Edited By

suman prajapati