पहले बर्थडे पर प्रीति जिंटा ने जुड़वा बच्चों जय-जिया पर बरसाया प्यार,जिगर के टुकड़ों के नाम लिखा खास पोस्ट

11/11/2022 1:29:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल यानि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों मदरहुड लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एंजाॅय कर रही हैं। प्रीति जिंटा बीते साल सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनीं थीं। एक्ट्रेस के घर बेटे जय और बेटी जिया की किलकारी गूंजी थी। वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर बच्चों संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं हालांकि इसमें उनके जिगर के टुकड़ों का चेहरा नहीं दिखता है।

PunjabKesari

वहीं अब प्रीति के जिगर के टुकड़े 1 साल के हो गए हैं। बच्चों के पहले बर्थडे पर प्रीति ने उनकी तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में वह अपने बेटे जय के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह जय के साथ बीच किनारे बैठी दिख रही हैं।

PunjabKesari

वह लाडले के सिर से सिर टकाए उन्हें देख रही हैं। वहीं जय अपनी ही धुन में मस्त नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ प्रीति ने लिखा-'मैंने अपनी जिंदगी में जितने भी किरदार निभाए हैं उनमें से कुछ भी आपकी माँ होने के करीब नहीं है। मुझे यकीन है कि हम एकदूसरे को कई जन्मों से जानते हैं…. हम एकदूसरे के साथ प्यार साझा करेंगे और आपके छोटे से चमत्कार को देखकर मेरा दिल भर जाएगा। आई लव यू हैप्पी बर्थडे मेरी जान. आपका जीवन आज और हमेशा खुशियों से भरा रहे। मुस्कान, गले लगना और हंसना है।लव यू टू द मून एंड बैक # मेरा जय।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी नन्हीं परी के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मां-बेटी की जोड़ी बीच किनारे नजर आ रही है। जहां प्रीति कैमरे के सामने देख रही हैं। वहीं जिया मम्मी के बालों से खेलती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ प्रीति ने लिखा-'मैं हमेशा से तुम्हें चाहती हूं...मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया है. मेरा दिल भर गया है। मैं हमेशा आपकी अनमोल मुस्कान, आपकी गर्मजोशी भरे पल और मेरे में आपकी उपस्थिति के लिए आभारी रहूंगी। मेरी जिंदगी.. छोटी जिया... जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी गुड़िया। आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कभी आशा की थी और इससे भी ज्यादा। आपका जीवन आज और हमेशा प्यार और खुशियों से भरा रहे आई लव यू टू मून एंड बैक। हर दिन आपके लिए मेरा प्यार कई गुना बढ़ जाता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


प्रीति जिंटा ने 18 नवंबर 2021 को एक तस्वीर शेयर कर इस गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था। प्रीति ने बताया था कि वह और उनके पति जीन गुडइनफ सेरोगेसी के जरिए  जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने हैं। प्रीति ने लिखा था-'सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती थी। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा का स्वागत करते हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और रोशनी - जीन, प्रीति, जय और जिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

पांच साल तक डेट करने के बाद प्रीति ने 29 फरवरी 2016 में जीन गुडइनफ संग शादी रचाई थी। शादी के तुरंत बाद यूएस चली गईं थी। काम की बात करें तो प्रीति ने आखिरी बार फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आईं थी जो 2018 में रिलीज हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News