''हर दिल जो प्यार करेगा'' ने पूरे किए 22 साल, प्रीति जिंटा ने शेयर किया ''पिया पिया ओ पिया'' गाने का डांस वीडियो

7/25/2022 12:28:00 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। प्रीति की फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' को 22 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने फिल्म के गाने 'पिया पिया ओ पिया' एक वीडियो शेयर किया है।


वीडियो में प्रीति ग्रीन सूट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में प्रीति गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस 'पिया पिया ओ पिया' गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा- 'हर दिल जो प्यार करेगा' इसके साथ एक्ट्रेस ने हॉर्ट इमोजी भी बनाई है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' 24 जलाई 2000 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रीति के अलावा सलमान खान और रानी मुखर्जी भी अहम भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में प्रीति जिंटा ने पूजा ओबेरॉय यानी रानी मुखर्जी की दोस्त और राज यानी सलमान की प्रेमिका का किरदार अदा किया था। फिल्म में राज एक दुर्घटना में पूजा को बचाता है लेकिन वह कोमा में चली जाती है और जब उसे होश आता है तो वह राज से प्यार करने लगती है लेकिन राज को इस दौरान पूजा बेस्ट फ्रेंड जान्हवी (प्रीति जिंटा) से प्यार हो जाता है। लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आई थी। 

Content Writer

Parminder Kaur