सुर्ख लाल सूट,गोल्डन कड़े और ऐथरू.. ''आर्टिकल 370'' की स्क्रीनिंग पर छाईं प्रेग्नेंट यामी गौतम, दुपट्टे से बेबी बंप छिपाती दिखीं हसीना

2/23/2024 11:47:32 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम सादा जीवन और उच्च विचार में विश्वास रखती हैं। यामी गौतम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के चलते ही चर्चा में रहती हैं। यामी जब भी आउटफिट चुनती हैं तो उसमें कंफर्टेबल के साथ-साथ क्लास को भी जोड़ती हैं।

 

हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही यामी बीते दिन अपनी फिल्म 'आर्टिकल 370' की स्क्रीनिंग पर पहुंची। जहां उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला।  लुक की बात करें तो यामी ने सुर्ख लाल रंग का सूट पेयर किया था जिस पर सुनहरी कढ़ाई थी।

यामी ने अपने लुक को सोने के कड़े और कश्मीरी पारंपरिक झुमके जिन्हें ऐथरू कहा जाता है के साथ पारंपरिक रखा। ये नाजुक और लंबी चेन जैसी बालियां कश्मीरी हिंदू दुल्हनें अपने बड़े दिन पर सौभाग्य लाने के लिए पहनती हैं।

अक्सर पारिवारिक विरासत के रूप में पारित होने वाला यह पारंपरिक विकल्प एक बुद्धिमान विकल्प था! मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स के साथ प्रेग्नेंसी ग्लो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था। इस दौरान हसीना दुपट्टे से बेबी बंप छिपाती दिखीं। फैंस यामी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि सोशल मीडिया की दुनिया में जहां स्टार्स बेहद ही स्टाइलिश फोटोशूट के साथ प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हैं। वहीं यामी और आदित्य ने आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। खबरों की मानें तो यामी अपने सेकंड ट्राइमेस्टर में हैं। वह मई में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। 


 

Content Writer

Smita Sharma