पति जो जोनस के साथ डिनर डेट के दौरान स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंट जेठानी, स्टाइलिश लुक में सोफी टर्नर ने यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

5/2/2022 4:42:59 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर बहुत जल्द मां बनने वाली है। इन दिनों सोफी अपने प्रेग्नेंसी टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। हाल ही में सोफी को पति जो जोनस के साथ डिनर डेट के दौरान न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो सोफी ब्लैक टॉप और जैगिंग में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट कैरी की हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस स्टाइलिश लग रही है।

PunjabKesari

सोफी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। वहीं जो जोनस ऑफ व्हाइट जैकेट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सोफी टर्नर और जो जोनस ने साल 2017 के अक्टूबर में सगाई की और दो साल बाद लास वेगास में 1 मई 2019 को शादी कर ली।

PunjabKesari

इसके बाद कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई। इस शादी में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल हुए थे। कपल ने 2020 में बेटी का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने विला रखा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News