Oscar 2022:पति जो जोनस संग छाईं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी Sophie Turner, फ्लोर-लेंथ गाउन में 26 की हसीना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

3/28/2022 10:12:38 AM

लंदन: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' फेम सोफी टर्नर दूसरी बार प्रेग्रेंट हैं। वैसे तो सोफी टर्नर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ना कभी खुलकर बात की है और ना ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर कोई खास जानकारी दी हैं लेकिन अब हाल ही में LA में हुई ऑस्कर पार्टी 2022 में पहुंची, जहां उन्होंने बेहद ही काॅन्फिडेंस से अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया।

PunjabKesari

प्रेग्रेंट सोफी ने पति जो जोनस का हाथ थाम ऑस्कर पार्टी में एंट्री की। लुक की बात करें तो वह फ्लोर-लेंथ लॉन्ग स्लीव रेड गाउन में बेहद स्टनिंग नजर आईं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दिया।

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप के साथ ग्लॉसी लिपस्टिक और हेयरस्टाइल की बात करें तो स्लीक पोनीटेल में वो बेहद स्टनिंग दिख रही थीं। उन्होंने इस गाउन के साथ स्पार्कली ड्रॉप ईयरिंग और पीयर-शेप इंगेजमेंट रिंग पहनी थी जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही थी।

PunjabKesari

 

उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जो की बात करें तो वह ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। सोफी ने पति जो के साथ रेड कार्पेट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।  फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सोफी ने प्रिंयका चोपड़ा के जेठ और निक जोनस के भाई जोई जोनस को साल 2016 में डेट करना शुरू किया था। दोनों ने साल 2017 में सगाई कर ली थी। इसके बाद 1 मई 2019 को उन्होंने हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था।

PunjabKesari

कपल की  शादी Las Vegas में हुई थी। सोफी ने साल 2020 में एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम  'विला' रखा है। कपल को अक्सर बेटी के साथ स्पाॅट किया जाता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News