इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट सना खान को खींचते देख अनस पर भड़के यूजर्स तो पूर्व एक्ट्रेस ने दी सफाई, कहा- 'उन्हें मैने ही कहा था..

4/18/2023 12:01:30 PM

मुंबई. बॉलीवुड में पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी काफी सुर्खियों में रहती है। वह और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी बाबा हर साल ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं और फिल्म-टीवी के कई सितारों को इनवाइट करते हैं। इस बार भी बाबा सिद्दीकी ने रविवार को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में शानदार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जहां सितारे ग्लैमर का खूब तड़का लगाते नजर आए। वहीं, पूर्व एक्ट्रेस सना खान भी अपने पति मुफ्ती अनस संग पार्टी में पहुंची, जहां वे अपनी प्रेग्नेंट बीवी को खींचते नजर आए। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। मामला इतना बढ़ गया कि खुद सना खान को अपने पति के पक्ष में सफाई देनी पड़ी।

 

 

दरअसल, सना खान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और पति अनस संग बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी एंजॉय करने पहुंची। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही उन्होंने पति संग पार्टी में एंट्री ली, वे रुके नहीं बल्कि सीधे चले गए। अनस सना को तेजी से खींचते दिख रहे हैं। जबकि बेहाल एक्ट्रेस कह रही हैं कि मुझ से चला नहीं जा रहा। यह वीडियो देख उनके फैंस भड़क गए और पति अनस को खरी खोटी सुनाने लगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पति को यूजर्स के निशाने आते देख सना से रहा नहीं गया और उन्होंने सफाई देते हुए कहा, 'मैं जानती हूं कि यह वीडियो देखने वालों को अजीब लगा और मुझे भी। लेकिन मालमा ऐसा था कि जब हम गाड़ी से बाहर आए तो हमारा ड्राइवर से कॉन्टेक्ट टूट गया। मैं देर खड़ी नहीं रह सकती थी मुझे परेशानी हो रही थी। इसलिए हड़बड़ी में अनस मुझे जितना हो सके उतनी जल्दी अंदर ले जाना चाहते थे कि मैं बैठकर पानी पी सकूं। मैंने ही उनसे जल्दी चलने के लिए कहा था। प्लीज इसे गलत ढंग से ना लें।'

 

 

Content Writer

suman prajapati