बेटे संग बांद्रा में शॉपिंग करने पहुंची प्रेग्नेंट समीरा, ऑल ब्लैक कपड़ों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

7/6/2019 6:08:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वो 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। समीरा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें लाइमलाइट बने रहना बखूबी आता है। समीरा अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उनको बेटे के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। 

इस दौरान समीरा बेटे के साथ कैजुअल कपड़ों में ही नजर आई। ऑल ब्लैक लुक को ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि समीरा बेटे के साथ कुछ खरीदने बांद्रा इलाके पहुंची थीं।

तस्वीरों में समीरा ने मुस्कुराते हुए अपने बेटे के साथ पैपराजी को पोज दिए। मुंबई के मौसम में मां बेटे मजा उठाते नजर आए। 

बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट किया। इसके बाद शादी का फैसला लिया। इनकी शादी मराठी रीति रिवाज से हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो समीरा ने फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सलमान खान के भाई सोहेल खान नजर आए थे। इसके अलावा वह फिल्म 'दे दना दन' और 'रेस 3' में भी दिखाई दे चुकी हैं। भारतीय फिल्मों के साथ-साथ वह तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

प्रेग्नेंसी टाइम में भी समीरा काफी एक्टिव है। बीते दिनों उनको एक सेमीनार में हिस्सा लेते हुए देखा गया था। वो सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और मीडिया को बताती हैं कि वो प्रेग्नेंसी को कितना एंजॉय कर रही हैं। 



 

Neha