Pics: प्रेग्नेंट हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस रूनी मारा, कैजुअल वियर में ''बेबी बंप'' कवर करती आईं नजर

6/9/2020 1:33:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस रूनी मारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके कैजुअल से लेकर पार्टी लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। बीते सोमवार को एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया, इस दौरान रूनी मारा जेनिम जैकेट से अपने बेबी बंप को कवर करती नजर आईं। चलिए देखते हैं तस्वीरें...


लुक की बात करें तो इस दौरान रूनी ब्लैक ट्राउजर और ब्लू डेनिम जैकेट में जनर आ रही हैं। जैकेट के अंदर से एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने ऑफ-व्हाइट कलर का बैग कैरी किया हुआ है।

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और बन उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। जैकेट से अपने बेबी बंप को कवर करते हुए रूनी अपनी कार की ओर जा रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


परसनल लाइफ की बात करें तो रूनी जल्द ही मंगेतर जोकिन फीनिक्स के बच्चे की मां बनेगी।  दोनो की मुलाकात साल 2012 में उनकी पहली फिल्म के सेट पर हुई थी।

वहीं से दोनो एक-दूसरे को पसंद करने लग गए और साल 2016 तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने पिछले साल जुलाई में अपनी अफेयर की खबरों से पर्दा उठाया था और कंफर्म किया था कि दोनों एक-दूसरे के रिलेशन में हैं।


 

 

Edited By

suman prajapati