जेल से रिहा होते ही प्रेग्नेंट रिहाना संग स्पॉट हुए ASAP Rocky, नारियल स्टैंड पर बॉयफ्रेड संग कोजी होती दिखीं सिंगर

5/2/2022 2:12:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। बीते दिनों A$AP Rocky के गिरफ्तार होने की खबर सामने आई। उन पर 2019 में कथित तौर पर गोली चलाने का आरोप लगा था। हालांकि, बुधवार को वह जेल से रिहा हो गए। इसी बीच अब रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड को एक साथ बारबाडोस में वेकेशन एंजॉय करते स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


इन तस्वीरों में रिहाना बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग नारियल स्टैंड पर कच्चे नारियल का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। इस दौरान सिंगर का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

 

मिनी स्कर्ट के साथ बिकिनी टॉप पहने अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं।  

 

नारियल स्टैंड पर खड़ी रिहाना बॉयफ्रेंड की बाहों में इश्क भी फरमाती नजर आईं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें, बॉयफ्रेंड A$AP Rocky की गिरफ्तारी के बाद प्रेग्नेंट रिहाना काफी चिंता में आ गई थीं। यहां तक कि उन्होंने बुधवार को आयोजित अपना बेबी शॉवर भी रद्द कर दिया। 


एक सूत्र के मुताबिक, रिहाना की बुधवार की रात लॉस एंजिल्स में गोद भराई थी, लेकिन उन्हें रद्द करना पड़ा। बुधवार को रैपर ने अपनी $ 550,000 डॉलर की जमानत पोस्ट की और लॉस एंजिल्स की जेल से रिहा हुए। बॉयफ्रेंड के रिहा होने के बाद जाकर रिहाना ने राहत की सांस ली और फिर से पहले वाले अंदाज में लौट आई हैं।

aa



 
 

Content Writer

suman prajapati