प्रेग्रेंट रिहाना ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, ब्राउन क्रॉप टॉप में सिंगर ने यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

2/12/2022 7:51:14 PM

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर रिहाना बहुत जल्द मां बनने वाली है। रिहाना इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इसके साथ सिंगर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें रिहाना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।


लुक की बात करें तो रिहाना ब्राउन क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने टाइगर प्रिंट लॉन्ग कोट पहना हुआ है। न्यूड मेकअप और कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। रिहाना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें रिहाना बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली है। रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो साल पहले आई थीं। रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद चर्चा में आया था। रिहाना और रॉकी न्यूयॉर्क में साथ वक्त बिताते नजर आए थे।

हालांकि उस वक्त कहा जा रहा था कि हसीन जमील से ब्रेकअप के बाद रिहाना टूट गई हैं और वह अचानक इस तरह का कोई फैसला नहीं लेंगी। खबरें थीं कि वह रॉकी के साथ वक्त बिता रही हैं लेकिन वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे। साल 2021 सितम्बर में दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर साथ-साथ नजर आए।

Content Writer

Parminder Kaur