मेट गाला में बॉयफ्रेंड संग पहुंची प्रेग्नेंट रिहाना, अपने अजीबोगरीब लुक से  सिंगर ने खींचा सबका अटेंशन

5/2/2023 4:09:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशन नाइट मेट गाला 2023 का सोमवार को आगाज हो गया है। हर बार की तरह इस बार सेलेब्रेटीज मेट गाला के रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से दर्शकों को चौकाते नजर आए। इसी बीच पॉप स्टार रिहाना ने भी अपने बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग इवेंट में शिरकत की, जहां वह अपने लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिहाना ने बॉयफ्रेंड रॉकी का हाथ थाम मेट गाला के रेड कार्पेट पर एंट्री मारी। इस दौरान प्रेग्नेंट रिहाना का ऑल व्हाइट लुक देखने को मिला। सिंगर का ये लुक काफी अतरंगी था।

PunjabKesari

 

व्हाइट गाउन ड्रेस के ऊपर बड़े बड़े फूल बने हुए हैं। इस ड्रेस से उन्होंने अपने बालों को भी कवर किया है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल पेयर की हुई है।

 

PunjabKesari

 

चेहरे पर ब्लैक चश्मा और होंठो पर रेड लिपस्टिक से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। हालांकि, इस गाउन ड्रेस में रिहाना का बंप खास नजर नहीं आ रहा।

PunjabKesari

वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी का भी इस दौरान अजीबोगरीब लुक देखने को मिल रहा है। दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ थाम कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

बता दें, रिहाना जल्द ही A$AP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इससे पहले सिंगर ने मई 2022 में बॉयफ्रेंड के बेटे को जन्म दिया था। वहीं, अब कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए कापी एक्साइटड है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News