खूबसूरत अंदाज में पति अली फजल संग इवेंट में पहुंचीं प्रेग्नेंट ऋचा, प्रेग्नेंसी ग्लो ने हसीना के लुक को लगाए चार चांद

3/13/2024 1:51:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ऋचा ने अली संग कई बार एक साथ पब्लिकली अपीयरेंस दे चुकी हैं। वहीं बीते दिन भी क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड 2024 के मौके पर प्रेग्नेंट ऋचा पति अली संग स्टाइलिश अंदाज में पहुंची।

 

अवार्ड नाइट के लिए ऋचा ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था। एक्ट्रेस व्हाइट कलर की एम्ब्राइडरी वाले ब्लू सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने इसके साथ मैचिंग दुपट्टा भी लिया हुआ था। ऋचा चड्ढा ने ग्लॉसी मेकअप किया हुआ था।

हेयरस्टाइल की बात करें तो ऋचा ने बालों का बन बनाया था जिस पर व्हाइट गजरा लगाया था। एक्ट्रेस इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थी। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा था।ड कार्पेट पर तस्वीरें क्लिक कराते हुए ऋचा चड्ढा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आईं।

 

 वहीं अली फजल ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग लग रहे थे।  कपल ने एक साथ पैपराजी के लिए जमकर पोज दिए।अली और ऋचा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

 

बता दें कि ऋचा और अली को साल 2020 में शादी करनी थी लेकिन महामारी के चलते डेट्स आगे बढा़ दी गई थी। बाद में कपल ने साल 2022 में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में ग्रैंड शादी की थी।

वहीं फरवरी महीने में  प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए कपल ने दो तस्वीरें शेयर की थी पहली तस्वीर में एक अनोखी इक्वेशन 1 + 1 = 3 लिखी गई थी। वहीं दूसरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आए थे

Content Writer

Smita Sharma