BabyMoon: ब्लैक शेड्स और ब्लू बिकिनी में प्रेग्नेंट Olivia Bowen का बोल्ड अंदाज, स्विमिंग पूल में पति को LipKiss करते की तस्वीरें वायरल

3/1/2022 3:14:10 PM

लंदन: हाॅलीवुड  रियलिटी टीवी स्टार ओलिविया बोवेन इस समय अपने प्रेग्नेसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को और भी यादगार बनाने रे लिए ओलिविया बोवेन पति एलेक्स के साथ बेबीमून मना रही हैं। कपल स्पेन के Tenerife में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

हाल ही में ओलिविया बोवेन ने पति संग पूल में मस्ती करते की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में प्रेग्नेंट ओलिविया का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। वहीं एलेक्स शर्टलेस पूल में खड़े हैं। कपल अपने टैटू को भी फ्लॉन्ट कर रहा है।

दोनों ने धूप से बचने के लिए आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। तस्वीरों में वह पति संग लिपलाॅक करती दिख रहे हैं।  एलेक्स,ओलिविया के बेबी बंप के साथ भी पोज कर रहे हैं। दोनों की यह फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए ओलिविया बोवेन ने कैप्शन लिखा'हमेशा मेरे। आखिरी फोटो सेल्फ टाइमर से फोटो खींचने की असलियत बताती है।'

ओलिविया और एलेक्स की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrs Olivia Bowen (@oliviadbowen)

ओलिविया बोवेन ने न्यूइयर्सपर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उन्होंने अपनी ढेरों फोटोज शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने एक बच्चे के जूते की तस्वीर शेयर कर लिखा था-हैप्पी न्यू बेबी बोवेन।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma