प्रेग्नेंट नुसरत जहां की गर्लगैंग संग पार्टी,  TMC सांसद की तस्वीरें देख यूजर्स बोले- ड्रग्स ली है आंखों में दिख रहा है नशा!

7/10/2021 10:48:20 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। बीते दिनों ही प्रेग्नेंट नुसरत जहां को उनके दोस्तों ने खूबसूरत केक भेजा था। वहीं अब नुसरत की एक और तस्वीर सामने आई है।

तस्वीर में प्रेग्नेंट नुसरत जहां दोस्त खास दोस्त और एक्ट्रेस तनुश्री और एक्ट्रेस श्राबंती संग जमकर पार्टी करती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tnusree C (@tonushree_10)

 

 इस तस्वीर  को शेयर करते हुए तनुश्री ने कैप्शन में तीन हार्ट इमोजी बनाए हुए हैं।जहां कुछ लोग इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। लोगों ने इन तीनों की पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगाए हैं तो कुछ ट्रोल्स ये कहते भी दिखाई दिए हैं उनकी आंखों में ही नशा दिखाई दे रहा है।

बता दें नुसरत जहां काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खिंयों में है। पहले जहां उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने सुर्खियां बटोरी। वहीं इसके बाद नुसरत ने पति निखिल जैन संग अलग होकर उन पर कई तरह से आरोप लगाए। 
 

Content Writer

Smita Sharma