प्रेग्नेंट नुसरत जहां को दोस्तों ने भेजा प्रेग्नेंसी थीम वाला केक, पूछा-''लड़का है या लड़की''

7/7/2021 5:03:24 PM

मुबंई: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। वह अक्सर बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में नुसरत को दोस्तों से एक प्यारा सरप्राइज मिला। इस सरप्राइज की तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

दरअसल, नुसरत के दोस्तों ने एक्ट्रेस को  प्रेग्नेंसी थीम वाला केक भेजा है।  तस्वीर में देखा जा सकता है कि व्हाइट कलर के  केक को ब्लू एंड पिंक कलर की क्रीम से सजाया गया है।

PunjabKesari

 केक के टॉप पर एक छोटा सा बैनर है जिस पर लिखा है-'लड़का या लड़की।' वहीं केक के साथ नुसरत के दोस्तों के नाम के साथ 'थैंक यू दीदी' मैसेज है।नुसरत ने कुछ प्यारे इमोजी के साथ तस्वीर शेयर की और अपने दोस्तों को टैग भी किया।

PunjabKesari

बता दें कि जून में नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आईं थी। खबरें थी कि नुसरत 6महीने प्रेग्नेंट हैं। वहीं इन खबरों के बाद उनके पति निखिल जैन का बयान सामने आया था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि जब वो और नुसरत 6 महीने से साथ नहीं रहते तो ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है। 

PunjabKesari

नुसरत ने जून 2019 में निखिल जैन से नुसरत जहां की शादी हुई थी हालांकि शादी के 2 साल पूरे होने से पहले ही इस रिश्ते में दरार आ गई। नुसरत ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा कि दोनों काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे।  नुसरत ने बयान में कहा भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई इसलिए यह एक लिव-इन रिलेशनशिप था। खैर अब नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News