पति और बेटी संग रेस्टोरेंट पहुंची प्रेग्नेंट नेहा धूपिया, शॉर्ट पीच ड्रेस में यूं बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

8/7/2021 4:33:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपने दूसरी प्रेग्नेंसी के खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान वह अपना खूब ध्यान रख रही हैं और खुद को खुश रखने की कोशिश में रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को फैमिली के साथ लंच डेट के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई और अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

इस दौरान नेहा धूपिया पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ नजर आईं। मेहर अपने पापा की गोद में दिखाई दी और एक्ट्रेस अपने पति के साथ बाहों में हाथ डालकर चल रही है। 


लुक की बात करें तो इस दौरान नेहा धूपिया पीच कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, व्हाइट मास्क और ओपन हेयर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं।

 

एक हाथ में उन्होंने बेटी के शूज और बैग कैरी किया हुआ है। पति और बेटी के साथ चलते हुए प्रेग्नेंट नेहा कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

बता दें, अंगद और नेहा पहले से एक बेटी मेहर के पेरेंट्स हैं। बेटी के जन्म के 3 साल बेद नेहा अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। दूसरे बच्चे को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की तैयारी नहीं की थी। अंगद बेदी ने कहा था कि हमें नहीं पता था कि यह इतनी जल्दी होगा। हम खुशकिस्मत हैं कि यह सही समय पर हो रहा है।
 

Content Writer

suman prajapati