प्रेग्नेंट हैं ''बिग बॉस'' फेम नताशा, जल्द बनेंगी क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बच्चे की मां

5/31/2020 8:03:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 8' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबर है कि नताशा ने बॉयफ्रेंड और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ शादी कर ली है। जनवरी में एक्ट्रेस ने हार्दिक संग सगाई करके सबको चौंका दिया था और बाद में कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। अब हाल ही में एक बार फिर कपल ने गुपचुप शादी करके सभी को हैरान कर दिया है और दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर देखने को मिल रही हैं।

 

हार्दिक पांडया ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, ''नताशा और मेरी एक साथ शानदार जर्नी रही है और हम अपनी जिंदगी में जल्‍द ही एक नई जिंदगी का स्‍वागत करने के लिए उत्‍साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए फेज पर खुश  हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएँ चाहते हैं।''

वायरल तस्वीरों में नताशा और हार्दिक दुल्हा-दुल्हन के लिबास ने नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरों में नताशा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर रही है। 

बता दें नताशा और हार्दिक पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने लोगों के सामने कभी खुलकर बात नहीं की।


वर्कफ्रंट पर नताशा द बॉडी, फुकरे रिटर्न और सत्यग्रह जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए 9' और 'बिग बॉस 8' में भी नजर आ चुकी है। इतना ही नहीं नताशा 'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग से भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Edited By

suman prajapati