पति गौतम किचलू संग गोवा वेकेशन एंजाॅय कर लौंटी प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल,ब्लैक आउटफिट में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

1/4/2022 11:43:23 AM

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू  इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यूं तो काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की खबरें साल 2021 के नवंबर महीने से आ रही हैं लेकिन कपल ने साल 2022 के पहले दिन इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। काजल के पति पति गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खुशखबरी की हिंट दी थी कि काजल प्रेग्नेंट हैं।

वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। ये तस्वीर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की है जो उन्होंने गोवा में सेलिब्रेट किया। अब वो वापस लौट आई हैं। उन्हें और उनके पति को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

एयरपोर्ट पर काजल सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आईं। लुक की बात करें तो वह ब्लैक हुडी और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं।

नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत दिखीं। वहीं उनके पति ब्लैक टी-शर्ट औक जींस में हैंडसम दिखे। कपल ने मीडिया के सामने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काजल और गौतम की शादी अक्टूबर 2020 में मुंबई में हुई थी। कोरोना महामारी की वजह से इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

काम की बात करें तो काजल 'हे सिनामिका', 'इंडियन 2','आचार्या' और 'पैरिस'  फिल्म में काम कर रही हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma