पति गौतम किचलू संग गोवा वेकेशन एंजाॅय कर लौंटी प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल,ब्लैक आउटफिट में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

1/4/2022 11:43:23 AM

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू  इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यूं तो काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की खबरें साल 2021 के नवंबर महीने से आ रही हैं लेकिन कपल ने साल 2022 के पहले दिन इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। काजल के पति पति गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खुशखबरी की हिंट दी थी कि काजल प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। ये तस्वीर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की है जो उन्होंने गोवा में सेलिब्रेट किया। अब वो वापस लौट आई हैं। उन्हें और उनके पति को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर काजल सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आईं। लुक की बात करें तो वह ब्लैक हुडी और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत दिखीं। वहीं उनके पति ब्लैक टी-शर्ट औक जींस में हैंडसम दिखे। कपल ने मीडिया के सामने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काजल और गौतम की शादी अक्टूबर 2020 में मुंबई में हुई थी। कोरोना महामारी की वजह से इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो काजल 'हे सिनामिका', 'इंडियन 2','आचार्या' और 'पैरिस'  फिल्म में काम कर रही हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News