पति की आंखों में डूबी दिखीं प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल, गोल्ड ज्वेलरी...सुर्ख लाल साड़ी में चांद का टुकड़ा दिखीं Mom To Be एक्ट्रेस

2/25/2022 6:11:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेस से गुजर रही हैं। काजल और उनके पति गौतल कीचलू जल्द ही एक प्यारे से बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। ऐसे में कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। काजल भी अपना पूरा ध्यान रख रही हैं। कुछ दिन पहले ही काजल की गोद भराई हुईं थी जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं थी।

PunjabKesari

वहीं अब काजल अपनी गोद भराई की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने पति गौतम कीचलू संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में  प्यार से निहार रहे हैं। लुक की बात करें तो काजल रेड कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, गोल्ड चोकर, ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है। वहीं गौतम कुर्ते पजामे में जच रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले काजल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह बड़े ही काॅन्फिडेंस से अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल ने लिखा था-"मम्मी ट्रेनिंग: उन ताकतों के बारे में सीखना, जिन्हें आप नहीं जानते थे और उन डरों से निपटना, जिन्हें आप कभी नहीं जानते थे।"

PunjabKesari

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई में शादी की थी। दोनों सात साल तक अच्छे दोस्त थे और शादी के बंधन में बंधने से पहले तीन साल तक डेट किया था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल की फिल्म 'हे सिनामिका' की रिलीज के लिए तैयार हैं। कोरियोग्राफर बृंदा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान और अदिति राव हैदरी भी प्रमुख भूमिका में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News