पति संग ट्विनिंग कर प्रेग्नेंट इशिता ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, पेस्टल पिंक गाउन में बंप फ्लॉन्ट करती बेहद गॉर्जियस दिखीं एक्ट्रेस

5/13/2023 11:11:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही पति वत्सल सेठ संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इससे पहले वह अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने पति संग मेटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसमें दोनों ट्विनिंग किए नजर आए। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेग्नेंट इशिता इस दौरान पेस्टल पिंक खूबसूरत गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। थाई-हाई स्लिट गाउन में एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। वहीं, उनके पति वत्सल सेठ भी वाइफ संग मैचिंग कोट-पैंट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इशिता पति संग एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

इस वीडियो शेयर करते हुए इशिता ने कैप्शन में लिखा-खुशी को बयां करना मुश्किल है! फैंस कपल के इस वीडियो को जमकर लइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

 


बीते दिनों, अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए इशिता दत्ता ने कहा था, 'मेरी लाइफ का ये नया फेज बहुत सुंदर, दिलचस्प और अलग है। सबसे बेस्ट पार्ट बच्चे का किक करना है। मैंने हमेशा इसके बारे में सुना है, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप इसे महसूस करते हैं तो आपको अहसास होता है कि ये कितना सुंदर है। मजेदार बात ये है कि ये ज्यादातर रात में होता है, इसलिए आमतौर पर रात में नींद नहीं आती है, क्योंकि छोटा बच्चा नहीं सोता है।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News