पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पाॅट हुईं 39 की प्रेग्नेंट दीया मिर्जा, शादी के डेढ महीने बाद दी मां बनने की खबर

4/7/2021 12:56:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में 39 की दीया को बांद्रा के एक क्लनिक के बाहर देखा गया। ये पहली बार है जब प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद दीया को स्पाॅट किया गया है।

दीया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। लुक की बात करें तो दीया व्हाइट टाॅप और ट्राउजर में कूल दिखीं। दीया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। दीया की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

शादी के डेढ़ महीने बाद दी मां बनने की खबर


दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को वैभव रेखी के साथ शादी रचाई थी। इस शादी के बाद दोनों पिछले दिनों मालदीव पहुंचे, जहां की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कीं। इसी दौरान एक पोस्ट में दीया ने अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी। 

 वैभव रेखी से पहले दीया मिर्जा की पहली शादी साहिल संघा के साथ हुई थी। दीया मिर्जा और साहिल संघा 11 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और साल 2014 में दोनों ने शादी रचा ली थी।

हालांकि इस शादी से उन्हें कोई बच्चा नहीं है। वहीं वैभव रेखी की भी दीया के साथ दूसरी शादी है। दीया से पहले उन्होंने सुनैना से शादी की थी। कपल की एक बेटी भी है। दीया की अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग हैं। इतना ही नहीं दीया की पतिवैभव की एक्स वाइफ सुनैना के साथ भी शानदार बाॅन्डिंग हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma