Maldives Diaries:दीया मिर्जा ने शेयर की सौतेली बेटी और पति वैभव संग बिताए पलों तस्वीरें, प्रेग्नेंसी अनाउंस से पहले यूं छिपाया था बेबी बंप

7/11/2021 1:41:10 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने  इसी साल 15 फरवरी को शादी की थी। शादी के शादी के डेढ़ महीने बाद एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की। इस खबर के बाद दीया को काफी ट्रोल किया गया था हालांकि एक्ट्रेस इन सब बातों पर ध्यान ना देते हुए अपनी प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में दीया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीया पति वैभव सेठी और  सौतेली बेटी समायारा के साथ नजर आ रही हैं। दीया, वैभव सेठी और  बेटी समायारा याच पर बैठकर कैमरे की तरफ देख रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दीया ऑरेंज कलर की फ्लोरल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं वैभव ब्लू कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं। दीया की स्टेप डाॅटर इस दौरान व्हाइट टाॅप और शाॅर्ट्स में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें दीया मिर्जा के हनीमून के दौरान की है जहां वह अपने हाथों से अपने बेबी बंप को छिपा रही हैं।  

PunjabKesari

बता दें दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है। इससे पहले दीया ने 2014 में लंबी डेटिंग के बाद साहिल संघा से शादी की थी हालांकि, साल 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News