रोमांटिक फोटोशूट: प्रेग्नेंट पत्नी का माथा चूम गुरमीत ने लुटाया प्यार,ब्लैक ड्रेस में देबिना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

10/11/2022 2:48:50 PM

मुंबई: टीवी के राम-सीता यानि कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के लिए साल 2022 ढेर सारी खुशियां लेकर आया। जहां 3 अप्रैल 2022 को देबिना और गुरमीत एक प्यारी सी बच्ची के पैरेंट्स बने, जिसका नाम लियाना चौधरी है। वहीं कपल एक बार फिर यह खुशी पाने वाले हैं। बेटी के जन्म के 4 महीने बाद ही देबिना दूसरी प्रेग्नेंट हो गईं। इस समय अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही देबिना ने हाल ही में गुरमीत के साथ मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे।

इस दौरान गुरमीत ने देबिना को माथे पर बड़े ही प्यार से किस भी किया। लुक की बात करें देबिना थाई हाई स्लिट ब्लैक बाॅडी हगिंग ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।

इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं गुरमीत भी पत्नी संग ट्विनिंग करते नदर आ रहे हैं। वीडियो में गुरमीत पत्नी पर खूब प्यार लुटाते दिखे।

इस वीडियो के साथ देबिना ने लिखा-जब मैंने पहली बार तुम्हें देखा...देखती ही रह गई। आज भी हर रोज तुम यही करते हो।' फैंस देबिना-गुरमीत के इस रोमांटिक वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

देबिना और गुरमीत चौधरी ने 2011 में शादी की थी। उनकी पहली मुलाकात टीवी शो 'रामायण' के सेट पर हुई थी। इस शो में गुरमीत और देबिना ने राम और सीता का किरदार निभाया था, जिसमें उन्होंने काफी पसंद किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

शादी के 11 साल बाद गुरमीत और देबिना के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। वहीं इसी साल अगस्त में देबिना ने पति गुरमीत और बेटी लियाना के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर कर दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

 


 

Content Writer

Smita Sharma