प्रेग्नेंसी के 38वें हफ्ते ब्रूना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, 1 महीने पहले ही बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

8/21/2019 4:42:59 PM

मुंबई: ब्राजिलियन एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह ने अपने ब्रिटेन बेस्ड स्कॉटिश बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी। ब्रूना ने जुलाई 2018 में बॉयफ्रेंड एलन से सगाई की थी। दोनों की ये शादी प्राइवेट सेरेमनी थी। हालांकि, वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। 

इन दिनों ब्रूना अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। ब्रूना 38 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं। वहीं, अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ब्रूना अपनी खास ध्यान रख रही हैं। 

हाल ही में ब्रूना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो स्टाइलिश अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। 

पहली तस्वीर में पिंक ब्रा पहने हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। अपने बेबी बंप को पकड़े हुए हसीना मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। 

दूसरी तस्वीर में वो ब्लू नाइटी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। 

तीसरी तस्वीर में वो पिंक और ब्लैक हॉट ड्रेस में बेबी बंप पर हाथ रखे हुए बोल्ड अंदाज में तस्वीर क्लिक करवा रही हैं। इसके अलावा ब्रूना ने ब्लैक स्विमसूट में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, उनकी तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वो पुरानी हैं। 

बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ब्रूना ने खास प्लानिंग की है, उनकी ये प्लानिंग चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने सिजेरियन नहीं बल्कि नॉर्मल डिलीवरी यानी बच्चे को वॉटर बर्थ डिलीवरी के जरिए जन्म देने की योजना बनाई है।

ब्रूना अपने आने वाले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं। जानकारी के लिए ब्रूना के अलावा एमी जैक्सन और अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के प्रेग्नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ब्रून जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के साथ 'देसी बॉयज' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह 'आई हेट लव स्टोरी', 'ग्रैंड मस्ती', 'मस्तीजादे' और 'कैश' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा रियलिटी शोज 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए सीजन 6' और 'कॉमेडी क्लासेज' भी कर चुकी है।

 

Neha