पूल में मंगेतर संग कोजी हुईं प्रेंग्नेट एमी जैक्सन, प्रेग्नेंसी के 35वें हफ्ते यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

8/26/2019 8:52:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई एक्ट्रेसेस अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों कई एक्ट्रेसेस मां बनी हैं तो वहीं कुछ जल्द मम्मी बनने वाली हैं। एक्ट्रेस एमी जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस वक्त वो अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। एमी आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। खास बात ये है कि एमी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट है।

एमी ने बीते दिनों ही बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू से सगाई की है और वो उन्हीं के बच्चे की मां भी बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान एमी का स्टाइलिश लुक नजर आ रहा है। हाल ही में एमी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह मंगेतर जॉर्ज के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं।

एमी ने इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने बूमरैंग शेयर किया है जिसमें उनके मंगेतर पूल में कूदते हुए दिख रहे हैं। एक तस्वीर में एमी ब्लू एंड व्हाइट बिकिनी पहने पूल के किनारे खड़ी दिख रही हैं। वहीं जॉर्ज, पूल के अंदर खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने टेम्प्रेचर 30 डिग्री सेल्सियस बताया है। तस्वीरों में एमी जाॅर्ज के साथ कोजी होतेे दिख रही हैं। इससे पहले उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर के साथ कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं।

इनमें वह अपने बेबी बंप के साथ सेल्फी लेते हुई दिखीं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए उसे प्रेग्नेंसी के 35 हफ्ते का मेंशन किया था। बीते दिनों ही एमी मंगेतर जॉर्ज पानायिटू संग Cyprus में वेकेशन पर गईं थीं। इस छोटे से बेबीमून को एमी काफी एंजॉय किया।

एमी ने कई तस्वीरें शेयर की थी, जो खूब वायरल भी हुई। बता दें एमी जैक्सन सितंबर-अक्टूबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। एमी के मंगेतर जॉर्ज अरबपति बिजनेसमैन हैं। खबरों की मानें तो एमी और जॉर्ज साल 2020 तक शादी कर सकते हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एमी '2.0' में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय  कुमार नजर आए थे। इसमें उन्होंने रोबोट का प्ले किया था। एमी की ये फिल्म चीन में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड के साथ-साथ वो साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एमी ने 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा वह 'फ्रीकी अली' और 'सिंह इज ब्लिंग' में भी नजर आईं।

Smita Sharma