लंदन से प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें, ब्लैक आउटफिट में रणबीर की वाइफ का दिखा कैजुअल लुक

7/1/2022 12:15:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। उनके घर-परिवार में भी खुशियों का माहौल बना हुआ है। वहीं मॉम-टू-बी एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में हैं, जहां वह अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस वहां से लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में आलिया भट्ट ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है।

 

एक तस्वीर में एक्ट्रेस फिल्ममेकर करण जौहर के साथ भी पोज देती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी आलिया की लंदन से कई तस्वीरें सामने आई थीं। 

 

वर्कफ्रंट पर, आलिया भट्ट फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के जरिए हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस गैल गैडोट और जैमी डोरनान के साथ नजर आएंगी।


वहीं बॉलीवुड की बात करें तो आलिया जल्द ही आयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati