BB 14 Promo: प्रीती पिंकी की एंट्री ने बदला घर का माहौल, लड़ाई-झगड़ा भूल कंटेस्टेंट ने किया गरबा

10/23/2020 4:08:42 PM

मुंबई: पूरे देश में नवरात्रि की धूम है। ऐसे में टीवी इंडस्ट्री के कई शो में भी नवरात्रि सेलिब्रशन देखने को मिल रहा है। वहीं इस खास मौक की धूम सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 14' में भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

PunjabKesari

आज के एपिसोड में बिग बॉस 14 के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स लड़ाई-झगड़ा भूलकर एक दूसरे के साथ जमकर डांस और गरबा खेलते नजर आने वाले हैं।नवरात्रि के खास मौके पर प्रीती पिंकी की एंट्री होगी।  हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल हैंडल पर बिग बॉस का नया प्रोमो वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में प्रीती पिंकी बिग बॉस 14 के घर में एंट्री करते हुए कहती हैं, 'नचा नचा के थका देने का है।'  

PunjabKesari

इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स हिंदी सॉन्ग्स पर डांस करते हुए एक दूसर के साथ गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां सभी कंटेस्टेंट नए आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं रुबिना और अभिनव पुराने आउटफिट्स में बाकि कंटेस्टेंट से अलग डांस करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं निक्की इस दौरान जान कुमार के गालों पर किस करती हैं। वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपने-अपने कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

नवरात्रि स्पेशल के इस एपिसोड में बाद घर का माहौल थोड़ा बदलने वाला है। हालांकि बिग बॉस 14 को शुरू हुए अभी 1 महिना भी नहीं हुआ है और कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला है। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर के घर से बाहर जाने के बाद निशांत मलखानी घर के पहले कैप्टन बन गए हैं।

 

View this post on Instagram

Ghar ka saara tanaav hua vanish jab @preetyandpinky aayi lekar Navratri ka magic! Watch this tonight at 10:30 PM. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News