पति संग स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुईं मोहब्बतें फेम प्रीति झंगियानी, लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल

10/14/2021 10:26:25 AM


मुंबई:  शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म 'मोहब्बतें'  में विधवा का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी तो आप सबको याद ही होगी। फिल्म में वह जिमी शेरगिल के अपोजिट थीं। हाल ही में प्रीति झंगियानी की तस्वीरें सामने आईं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में उन्हें पहचाना पाना काफी मुश्किल है। प्रीति झंगियानी हाल ही में पति परवीन डबास के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ वहां वक्त गुजारा बल्कि लंगर भी छका।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो प्रीति झंगियानी ब्लू कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति व्हाइट शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों सिर को दुपट्टे और रुमाल से रखा है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो प्रीति झंगियानी ने यश चोपड़ा के बैनर तले साल 2002 में आईं फिल्म मोहब्बतें से उन्होंने बाॅलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वह  'आवारा पागल दीवाना' 'वाह! तेरा क्या कहना', 'बाज: ए बर्ड इन डेंजर', 'एलओसी कारगिल' 'आन: मेन एट वर्क','विक्टोरिया नंबर 203','देखो ये है मुंबई रियल लाइफ' जैसी  फिल्मों दिखीं लेकिन सारी ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गईं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रीति झंगियानी ने एक्टर और मॉडल परवीन डबास को लंबे समय तक डेट किया था। साल 2008 में दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया। शादी के दो सालों बाद प्रीती ने अपने बेटे जयवीर डबास को जन्म दिया जबकि वह 2016 में उन्होंने अपने छोटे बेटे देव डबास की मां बनीं।

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News