आर्थिक तंगी से जूझने की खबरों से आहत ''महाभारत'' के ''भीम'' प्रवीण, बोले- न मुझे पैसों की जरूरत, न किसी की मदद चाहिए

12/28/2021 10:30:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी सीरियल 'महाभारत' में भीम का किरदार निभाने वाले  प्रवीण कुमार सोबती को लेकर पिछले दिनों खबरें आई थीं कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उनके पास न खाने को पैसा है न पेट भरने के लिए रोटी है। इन सब खबरों से प्रवीण कुमार और उनका परिवार काफी आहत है और उन्होंने ऐसी खबरों पर नारजगी जाहिर करते हुए उन्होंने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि न उन्हें पैसों की जरूरत है और न ही उन्हें किसी की मदद चाहिए।

PunjabKesari

 

हाल ही में प्रवीण कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे उन खबरों से बेहद आहत हैं, जो उनके बारे में निराधार और भ्रामक बातें फैलाई गईं। इसकी वजह से चारों तरफ से उनके पास लोगों के कॉल्स आ रहे हैं।

PunjabKesari


पंजाब सरकार द्वारा पेंशन के हक से वंचित रखे जाने की बात पर उन्होंने कहा कि वह इस बात पर कायम हैं क्योंकि बात पेंशन की नहीं, बल्कि सम्मान की है। मैं खिलाड़ी रहा हूं इसलिए ऐसा कहा। इसके अलावा न मैंने किसी से मदद मांगी। न ही मुझे किसी की मदद चाहिए। मेरा संपन्न परिवार है। मैं बहुत स्वाभिमानी हूं। मैं साधन संपन्न हूं।'

PunjabKesari


मालूम हो, प्रवीण कुमार को लेकर हाल ही खबर आई थी कि वह पाई-पाई को मोहताज हो गए हैं। उनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News