प्रत्युषा पॉल को अज्ञात लोगों से मिल रहीं रेप की धमकियां, एक्ट्रेस ने तंग आकर पुलिस को दर्ज कराई शिकायत

7/11/2021 10:38:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने बीते शनिवार कुछ अज्ञात लोगों पर दुष्कर्म की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें शेयर करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari


पुलिस के मुताबिक, प्रत्युषा पॉल ने इस मामले में साइबर सुरक्षा विभाग में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

PunjabKesari

 

इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि ऐसा उनके साथ पिछले एक साल से हो रहा है। शुरूआत में मैंने इन धमकियाों को नजरअंदाज किया, लेकिन अब जब यह नहीं रुका तो मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है।

PunjabKesari

 

ऐसी धमकियां देने वाले लोगों को जब मैं सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर देती हूं तो ये लोग नियमित रूप से अपना अकाउंट बदलते रहते हैं और मुझे दुष्कर्म की धमकी देते हैं। प्रत्युषा ने कहा, ऐसे लोगों ने मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दीं और मेरी मां और दोस्तों को भी भेज दी। यह काफी परेशान करने वाला है। मेरे लिए चिंता का विषय है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News