प्रत्यूषा बनर्जी का Ex-ब्वॉयफ्रेंड इस टीवी एक्ट्रेस के साथ रचाने जा रहा है शादी

6/1/2018 12:13:51 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को दूनिया छोड़े 2 साल बीत चुके हैं। प्रत्यूषा के Ex-बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। ये वहीं राहुल हैं जो अप्रैल 2016 में प्रत्यूषा की खुदकुशी की खबर सुन फूट-फूट कर रोते नजर आए थे। खबरें हैं कि राहुल अब अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस सलोनी शर्मा के साथ शादी करने वाले हैं। बुधवार को राहुल ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कई फोटोज भी शेयर की हैं। इसी पोस्ट में उन्होंने बताया कि सलोनी उनकी जिंदगी में कितनी अहमियत रखती हैं। 

 


राहुल ने एक पोस्ट कर अपने और सलोनी के रिश्तों के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ''मेरी जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए। कहते हैं कि यह परिस्थितियां आपको मारती नहीं हैं बल्कि और मजबूत बनाती हैं। आज अपने बर्थडे पर मैं सभी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे आज के दिन विश किया। अहम तौर पर मुझे जन्मदिन की बधाइयां। खास तौर पर मैं अपनी प्यारी सलोनी का शुक्रिया कहना चाहूंगा, जो जल्द ही मेरी पत्नी बनने जा रही हैं। तुमने मेरा वहां साथ निभाया जहां मेरे साथ कोई नहीं था। मेरी दोस्तों और मेरी फैमिली का बहुत-बहुत शुक्रिया।"

 

 

बता दें कि सलोनी ने राहुल के बर्थडे पर केक अरेंज किया था जिस पर "हैप्पी बर्थडे पति" लिखा था। सलोनी न सिर्फ राहुल की Ex-गर्लफ्रेंड बल्कि पुरानी बिजनेस पार्टनर भी हैं। प्रत्यूषा के लाइफ में आने से पहले राहुल को लेकर ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने संयुक्ता मुखर्जी नाम की लड़की से शादी भी की थी लेकिन इनका जल्द तलाक हो गया था।

 


प्रत्यूषा की मौत (1 अप्रैल 2016) के बाद राहुल लंबे टाइम तक टीवी एक्ट्रेस सलोनी शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। कुछ टाइम पहले ही मीडिया में दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं। कपल ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा था जिसके बाद सलोनी ने राहुल से दूरी बना ली थी। बाद में ये खबरें आईं कि सलोनी के बाद राहुल साउथ एक्ट्रेस सीता नारायण को डेट कर हैं। दोनों को साथ पार्टी करते स्पॉट किया गया था।

 

 

 

Punjab Kesari